जौनपुर।गोपालापुर शहरी , स्थित मदरसा कुरानिया में ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन मदारिस अरबिया के राष्ट्रीय महामंत्री वहीदुल्लाह खान सईदी और सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट कमलाकर त्रिपाठी जी की उपस्थिति में मदरसा कुरानिया के शिक्षकों / शिक्षणेत्तर कर्मचारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक में विगत 6 माह से जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी जौनपुर द्वारा अनावश्यक रोके गए वेतन का भुगतान कराने की रणनीति पर विचार विमर्श करते हुए कार्यक्रम तय किया गया ।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रधानाचार्य श्री आसिफ महबूब द्वारा बताया गया कि व्यक्तिगत हितों की स्वार्थ पूर्ति न होने के कारण जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी जौनपुर नें बिना किसी आधार के शिक्षक/ शिक्षणेत्तर कर्मचारियों का वेतन रोक दिया है ।

 वहीदुल्लाह खान सईदी ने कहा कि जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी जौनपुर के अनुचित एवं अनैतिक हस्तक्षेप द्वारा दबाव बनाकर मदरसों के शिक्षकों शिक्षणेत्तर कर्मचारियों का शोषण दोहन एवं उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा , जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी जौनपुर की मनमानी तथा तानाशाही के संबंध में उच्च प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराते हुए लोकतांत्रिक संघर्ष किया जाएगा ।

सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट कमलाकर त्रिपाठी जी ने जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी जौनपुर के निर्णय की विधिक समीक्षा करते हुए उक्त निर्णय को आधारहीन , विद्वेषपूर्ण एवं भ्रामक तथ्यों पर आधारित बताया ।

बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि विगत 6 माह से रोके गए भुगतान को बहाल करने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी महोदय जौनपुर से मिलकर तथ्यों से अवगत कराएगा जिलाधिकारी महोदय द्वारा प्रकरण सम्यक निस्तारण निश्चित समयावधि में न किए जाने की दशा में ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन मदारिस अरबिया लोकतांत्रिक प्रक्रिया को अपनाते हुए धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।

 श्री सईदी ने कहा कि एसोसिएशन मदरसा शिक्षकों के हितों की रक्षा हेतु सदैव कटिबद्ध है , आंदोलन को मजबूती प्रदान करने हेतु संपूर्ण मंडल के शिक्षकों का सहयोग लिया जाएगा।

 बैठक में स्वालेह साहब, साजिद साहब ,नौशाद साहब ,विनोद कुमार सिंह ,सादिक अली ,सफीउल्लाह, आरिफ ,मोहम्मद अयूब ,अबू लैस, राजनाथ यादव ,नियाज अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।