रामपुर बिकास खण्ड  कार्यालय  में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर ने बिकास खण्ड के समस्त प्रत्याशियों एवं ग्रामीणों की बैठक ली।

बैठक में बेहद सख्त लहजे में डीएम ने कहा कि कोई भी गड़बड़ी चुनाव के दिन नहीं होनी चाहिए। कहीं कुछ गड़बड़ हो रहा हो तो पीठासीन अधिकारी को अवगत कराये। कोई भी पोलिंग एजेंट बूथ पर गड़बड़ी करता है तो वह जायेगा ही साथ ही प्रत्याशी को भी जेल जाना पडेगा। बूथ पर दबंगई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। कोई भी व्यक्ति चुनाव को प्रभावित करने हेतु मतदाताओं को लालच नहीं देगा। किसी भी तरह की अराजक वस्तुओं का वितरण न करने की हिदायत दी। 

वहीं एसपी ने कहा कि चुनाव के दिन गांव में आना न पड़े। कहीं कोई समस्या पैदा करे तो मेरे नम्बर पर फोन एवं व्हाट्सएप करें। यह याद रखें कि कोई भी अराजक तत्व गांव में न आये। वरना उसके साथ प्रत्याशी एवं जहां भी वह रुका है तीनों को बक्शा नहीं जायेगा। कोई भी व्यक्ति यह गलतफहमी न पाले की किसी प्रभावशाली का फोन आने पर बच जायेगा। कार्यवाही वहीं होगी जो होना चाहिए। मेरा संदेश घर घर पहुंचा दे।

इस दौरान प्रमुख रुप से मड़ियाहूं उपजिलाधिकारी मंगलेश कुमार दुबे पुलिस उपाधीक्षक  सन्त प्रसाद उपाध्याय थाना अध्यक्ष विजयशंकर सिंह  एसआई रामभुवन यादव खण्ड बिकास अधिकारी  राजीव सिंह ग्रामपंचायत अधिकारी अभय कुमार शुशान्त शुक्ला ज्ञानचंद आदि मौजूद रहे।