झोलाछाप डाक्टर की लापरवाही से दुधमुहें बच्चे की मौत, परिजनों में कोहराम


 जंघई। झोलाछाप डॉक्टर फूलचंद द्वारा इलाज के दौरान मासूम बालक की मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया और सब लेकर थाने पहुंचे तथा डॉ. के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।सरायममरेज थाना क्षेत्र के चनेथू छोटा पड़ान बस्ती के रहने वाले हिमांशु पांडेय के सात माह के बेटे हर्षित पांडेय को डिहाइड्रेशन हुआ तो परिजन 

जंघई ककरहां मुहल्ला स्थित विकास क्लीनिक ले गए ।जहाँ झोलाछाप डॉक्टर ने मनमानी तरीके से इलाज किया डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाने व गलत इलाज की वजह से मासूम बच्चे की तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते बालक ने दम तोड़ दिया।

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर दिन भर उन्हें बैठाए रखा कहीं अन्य जगह भी इलाज के लिए नहीं ले जाने दिया। गलत इलाज की वजह से ही उनके मासूम बेटे की जान चली गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक पर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद वह मृत बालक के शव को लेकर सराय ममरेज थाने पहुंचे जहां डॉक्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आश्वासन देकर पुलिस ने उन्हें शांत कराया। इंस्पेक्टर सरायममरेज भरत कुमार ने मामले की जांच कर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।