प्रतापपुर।समाजवादी महिला सभा कार्यकर्ताओं की शुक्रवार को एक बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष फाफामऊ राधा पटेल ने किया इस दौरान समाजवादी महिला सभा प्रयागराज जिला अध्यक्ष श्रीमती अनीता श्रीवास्तव ने कहा की भाजपा सरकार में आए दिन नारीयों पर अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हो रही हैं. दुष्कर्म, बलात्कार, एसिड डालकर चेहरा जला देने, दहेज़ उत्पीड़न और तलाक जैसे अपराध आज भी हमारी सोच पर प्रश्नचिह्न खड़ा करते हैं.

लखीमपुर खीरी मे भाजपा के गुन्डो द्वारा महिला की के साथ अभद्रता साडी फाडना न सिर्फ देश में बल्कि दुनियां भर में इस दरीन्दगी के स्वरूप को जगजाहिर किया हैं. हालांकि मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना से पूरे देश को शर्मिदा किया, मगर जो इसके बाद हुआ वो भारतीय जनता पार्टी की असली पहचान है दोषियों को तुरंत पकड़ने तथा उन पर कठोर कार्यवाही यदि नहीं हुई तो हम महिला सभा  के लोग  देशभर में आंदोलन करेंगे।। एवं सोशल मिडिया पर जो जन आक्रोश देखा गया, उसी आक्रोश को हम अपने दिल में जिन्दा रखे तो संभव हैं हमारे समाज में इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोई दरीन्दा नहीं सोचेगा.

एक तरफ विश्व मंचों पर हम अपने वतन का बखान करने के लिए नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता की उक्ति को जोर से दोहराते हैं. मगर रोज महिला अत्याचार की ये घटनाओं उन्ही दावों की पोल खोल देती हैंभाजपा सरकार मे.

हमारी कथनी में जहाँ नारियों का सम्मान किया जाता है वहां देवता बसते है मगर असल में तो नारी पर सर्वाधिक अपराध तो हमारे उत्तर प्रदेश में ही होते हैं अखिलेश सरकार मे महिलाओं के लिये 1090 ह्यूमन राइट्स हेल्प महिलाओं की रक्षा हेतु के लिये उनके सममान की रक्षा करती थी लेकिन आज योगी राज मे सारे महिलाये सुरक्षित नहीं है कार्यक्रम का संचालन युवा नेत्री श्रुति यादव  ने किया इस दौरान महारानी देवी विन्द, कमला भारतीय, प्रीति श्रीवास्तव, हाजरा बेगम, गीता भारती, शारदा पटेल,रईशा बानो,सुनीता यादव, रंजना यादव, सावित्री भारती,प्रमिला यादव, सीमा चौहान, संजना मौर्य, आदि दर्जनों महिला नेत्री मौजूद रही