गुजरात : वडोदरा पुलिस जांच के अनुसार मृतक दंपत्ति खोडियार नगर, उपवन हेरिटेज फ्लैट में रहता था। मृतक दंपत्ति अपने माता व पेरेलिसिस से पीड़ित पिता और छोटी बहन के साथ जॉइंट फेमिली में रहता था।

मृतक सूरज पुत्र राममणि पांडेय और नीलू पत्नी सूरज पांडेय मूल रूप से प्रयागराज जनपद के भुई- बनकट (बरौत) गांव के निवासी थे।

जानकारी के मुताबिक दंपत्ति 24 जनवरी शाम 5 बजे किसी  बातचीत को लेकर दंपत्ति अपने दुकान से विश्वामित्री रेलवे स्टेशन पहुँचे लगभग एक घन्टे बाद वहां से गुजर रही मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या किया

परिजनों ने देर रात मोबाइल फोन पर संपर्क किया, प्रतिक्रिया न मिलने पर नजदीक में ही रहने वाले अपने भाइयों को सूचना दी और खोजबीन किया,लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका, 

बुधवार की सुबह न्यूज़ पेपर के जरिए परिजनों को घटना की जानकारी मिली,इसके बाद शक के आधार पर SSG हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम रूम में शिनाख्त करने पहुंचे परिजनों ने सूरज और नीलू के शव को पहचान लिया।


दो साल पूर्व दिसंबर 2020 में सूरज पांडेय (24) और नीलू पांडेय (23) की शादी हुई थी। 

आत्महत्या की वजह, निसन्तान दंपत्ति के बीच गृह क्लेश माना जा रहा है। 

आर्थिक रूप से मजबूत होने के बाद हुई घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना, फिलहाल पुलिस सही कारण जानने को लेकर सभी पहलुओं की जांच करने में जुटी है।