वरिष्ठ समाजसेवी नरेंद्र सिंह राठौड़ बने जिलाध्यक्ष जोधपुर

---ब्लड डोनेशन व सामाजिक कार्यों को समर्पित हैं नरेंद्र सिंह राठौड़।

प्रयागराज। भ्रष्टाचारमुक्त भारत व राष्ट्रहित में सामाजिक कार्य अभियान के साथ देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति का महाअभियान चला रहे संगठन पीडब्ल्यूएस परिवार ने राजस्थान के जोधपुर निवासी व वरिष्ठ समाजसेवी नरेंद्र सिंह राठौड़ को जोधपुर का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

   पीडब्ल्यूएस परिवार के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भैरु सिंह राठौड़ ने बताया है कि लंबे समय से संगठन के लिए समर्पित भाव से सामाजिक कार्य कर रहे नरेंद्र सिंह राठौड़ को पीडब्ल्यूएस मुख्यालय की विज्ञप्ति के अनुसार राजस्थान के जोधपुर का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है जिसकी घोषणा करते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय ने बताया कि भीलवाड़ा, आमेर, अजमेर, जयपुर, जोधपुर सहित राजस्थान के अनेकों जनपदों से नरेंद्र सिंह राठौड़ के समर्थक तेजी से पीडब्ल्यूएस देवालय-शिक्षालय महाअभियान से जुड़ रहे हैं।

  बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार आम जनमानस के बच्चों हेतु एक समान उत्तम शिक्षा व्यवस्था के साथ निर्धन बेसहारा परिवारों के सहायता व उनके बच्चों को निःशुल्क उत्तम शिक्षा हेतु श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में एक आदर्श केंद्रीय कैम्प के रूप में देवालय-शिक्षालय की स्थापना करने जा रहा है जिसका भूमिपूजन-शिलान्यास आगामी पावन पर्व श्रीराम नवमी 21 अप्रैल 2021 को सुनिश्चित है। पीडब्ल्यूएस परिवार व उसके समर्थकों ने जोधपुर जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राठौड़ को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।