भ्रष्टाचारमुक्त भारत के लिए भ्रष्टाचारमुक्त पंचायत बनाएं ---आर के पाण्डेय।


---पुराने जनप्रतिनिधियों के 05 साल का हिसाब लें मतदाता।

---नए प्रत्याशियों के भ्रष्टाचारमुक्त पारदर्शी ईमानदार एजेंडे को देखना जरूरी।

---प्रलोभन से दूर कर्मठ व योग्य जनप्रतिनिधि चुनें।


प्रयागराज। भ्रष्टाचारमुक्त भारत के लिए भ्रष्टाचारमुक्त पंचायत बनाना अनिवार्य है जिसके लिए महान मतदाताओं को केवल योग्य जनप्रतिनिधि चुनना होगा।

   जानकारी के अनुसार मीडिया से आज वार्ता में पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने उपरोक्त बातें करते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में देश के महान मतदाताओं को प्रलोभन से दूर रहकर केवल कर्मठ व योग्य जनप्रतिनिधि चुनना होगा। मतदाताओं को अपने पुराने प्रत्याशियों के पूरे 05 साल के काम-काज का पूरा हिसाब लेना चाहिए व नए प्रत्याशियों के भ्रष्टाचारमुक्त पारदर्शी ईमानदार जीवन शैली के साथ उनके चुनावी चुनावी एजेंडे को देखना जरूरी है।

   बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार अपने भ्रष्टाचारमुक्त भारत अभियानक तहत इस पंचायत चुनावों में देश के मतदाताओं को मात्र भ्रष्टाचारमुक्त, कर्मठ व योग्य जनप्रतिनिधि चुनने हेतु जागरूक कर रहा है। पीडब्ल्यूएस परिवार के दायित्वधारी व सदस्य स्वयं सभी प्रत्याशियों से उनके भ्रष्टाचारमुक्त जीवन, कर्मठ, ईमानदार, जुझारू व अपराधमुक्त जीवन के साथ उनकी सम्पूर्ण चल-अचल संपत्ति व कोविड-19 के संकट काल के दौरान उनकी बिना प्रचार किये सेवा कार्यों के विवरण के बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी लेने के साथ आम मतदाताओं को जागरूक कर रहा है।