कोरोनामुक्त भारत हेतु प्रत्येक नागरिक का योगदान अनिवार्य ---आर के पाण्डेय।


---राजनीति व मजाक के बजाय गम्भीरता से करें बचाव 

---जान है तो जहान है।


विक्रमजोत,बस्ती। विश्वव्यापी कोरोना संकट से बचाव व कोरोनामुक्त भारत हेतु आर के पाण्डेय एडवोकेट ने प्रत्येक नागरिक के योगदान को अनिवार्य बताया है।

    जानकारी के अनुसार आज पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने मीडिया से वार्ता में कहा कि यह अत्यंत निंदनीय व शर्मनाक है कि देश में कुछ राजनैतिक दल व लोग कोरोना पर राजनीति करते हुए इसे मजाक बनाकर रख दिया है जबकि प्रत्येक व्यक्ति को गम्भीरता से इस विश्वव्यापी संकट से बचने हेतु व्यापक अभियान चलाना पड़ेगा। आज जरूरत है कि हम राजनीति व लाभ-हानि से ऊपर उठकर जान है तो जहान है के रणनीति के तहत स्वयं के बचाव व कोरोनामुक्त भारत निर्माण हेतु स्वयं के सक्रिय व सकारात्मक योगदान देने की जरूरत है। आज प्रत्येक नागरिक, राजनैतिक दल व विधायिका, कार्यपालिका, न्यायपालिका के सिस्टम में बैठे लोगों को सरकार, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टेंस का उपयोग अनिवार्य रूप से करना चाहिए तथा दूसरे लोगों को भी जागरूक करना चाहिए।

   बता दें कि पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट आजकल श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में देवालय-शिक्षालय की स्थापना हेतु प्रवास पर हैं।