कोरोना संकट काल में कालाबाजारी व राजनैतिक बयानबाजी शर्मनाक पहलू ---आर के पाण्डेय।


---मानवीय सेवा व जागरूकता अभियान की जरूरत।


अयोध्या। विश्वव्यापी कोरोना महामारी के संकट काल में भी कुछ व्यापारियों द्वारा कालाबाजारी व तमाम राजनैतिक दलों के नेताओं के राजनैतिक बयानबाजी को पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने शर्मनाक, निंदनीय व अक्षम्य अपराध करार दिया है।

   जानकारी के अनुसार अयोध्या प्रवास पर आए पीडब्ल्यूएस प्रमुख ने कोरोना संकट में हो रही मौतों पर गहरा दुःख व कोरोना पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आजाद हिंदुस्तान के 74 वर्षों में यह सबसे निकृष्टतम दौर है जिसमें कुछ राक्षसी प्रवृत्ति के व्यापारी कालाबाजारी से बाज नही आ रहे हैं जिससे तमाम वस्तुएं अत्यंत मंहगी हो गई हैं वहीं पूरे देश में सत्तापक्ष व विपक्ष के तमाम नेता अनावश्यक राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। वरिष्ठ समाजसेवी अधिवक्ता आर के पाण्डेय ने कहा कि कोरोना त्रासदी में आज की सबसे बड़ी जरूरत यह है प्रत्येक सक्षम व्यक्ति अपने सामर्थ्य व सुविधा के अनुसार कोरोना पीड़ित परिवारों की मदद करे तथा प्रत्येक संगठन व प्रबुद्धजन मानवीय सेवा के साथ कोरोना से बचाव हेतु जागरूकता अभियान चलाएं।

   बता दें कि निर्धन बेसहारों की समुचित सहायता व उनके बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क उत्तम शिक्षा हेतु अयोध्या के समीप गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में पीडब्ल्यूएस परिवार परम शक्ति धाम-परमेंदु शिक्षा सदन (देवालय-शिक्षालय) का निर्माण करने जा रहा है जिसमे जन सहयोग व कोरोना से बचाव हेतु जन जागरूकता अभियान के तहत पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट अयोध्या व बस्ती के प्रवास पर हैं।