लखनऊ। जन्मदिन के अवसर पर प्राथमिक विद्यालय अलीनगर खुर्द  सरोजनी नगर लखनऊ में समाजसेवी नीता खन्ना,  पूर्व पार्षद नेहा सौरभ सिंह ने बच्चों को कॉपियां मिठाई और समोसे वितरित किए।< नीता खन्ना ने बताया कि मेरे पति भी हमेशा गरीबों की मदद करते हैं और  वह कहते थे कि सच्ची पूजा वही है कि हम जरूरतमंद की मदद कर सकें । कविताएं और गाना बहुत अच्छा गाते थे सच्चे और ईमानदारी से सरकारी नौकरी में कार्यरत थे सभी बच्चों को हमेशा सच्चाई है और सत्य का रास्ता सिखाया ।

उन्हीं की प्रेरणा से जीवन में सकारात्मकता के साथ हम लोग समाज के प्रत्येक व्यक्ति को छोटी छोटी खुशियां देकर खुद को सुखी महसूस कर रहे हैं।इस अवसर पर बच्चों ने जन्मदिन का गीत गया और कई बच्चों ने अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए पूर्व पार्षद नेहा सौरभ सिंह को जीवन में पढ़ लिखकर अच्छा इंसान बनने का आश्वासन दिया।


 शिक्षक प्रतिनिधि रीना त्रिपाठी ने सभी को धन्यवाद दिया तथा बच्चों को अक्सर गरीबों के कारण कॉपी किताब की कमी का सामना करना पड़ता था जो अब फिलहाल इस वर्ष के लिए बच्चों को कापियों के उपयोग की दिक्कत नहीं होगी।इस अवसर पर प्रधानाध्यापिका आभा शुक्ला, नसीम सेहर, सरिता यादव, सतीष सिंह अभिभावक तथा गांव के लोगों उपस्थित रहे।