आर्यका अखौरी की विदाई व गौरांग राठी के स्वागत में भाव विभोर हुआ कलेक्ट्रेट परिसर


भदोहीवासियों के स्नेह व विश्वास जताने के प्रति किया आभार-जिलाधिकारी आर्यका अखौरी


विकास के नये क्षितिज पर पहुॅचेंगा कालीन नगरी-नवागत जिलाधिकारी गौरांग राठी


स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज रहेगा आर्यका अखौरी का कार्यकाल-भदोहीवासी


जिलाधिकारी गौरांग राठी के कार्यशैली से विकास कार्यो को लगेगे पंख

 

भदोही । निवर्तमान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की विदाई व नवागत जिलाधिकारी गौरांग राठी का स्वागत समारोह कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में अधिकारियों कर्मचारियों व जनता जनार्दन ने किया। ‘‘विदाई-स्वागत समारोह’’ में निवर्तमान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की विदाई व नवागत जिलाधिकारी गौरांग राठी के स्वागत समारोह में सभी ने उनके प्रति आभार जताते हुए स्वागत किया। ‘‘विदाई-स्वागत समारोह’’ में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने भदोहीवासियों के स्नेह व विश्वास जताने के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मेरे 19 महीने के सेवा काल में मुझे सभी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व जनता जनार्दन का भरपूर, सहयोग, स्नेह व प्यार मिला जो मेरे जीवन की अमूल पूजी है। कोविड संकट काल में उनके बेहतर प्रबन्धन व मानवता पूर्ण कार्य गजिया पूल निर्माण, विधानसभा चुनाव में जेण्डर रेशियों को अभूत पूर्व बढ़त, पंचायत विधानसभा, विधान परिषद चुनाव का सकुशल सम्पन्न कराना, आगामी अन्तराष्ट्रीय कालीन मेला, जैसे-उल्लेखनीय कार्य के लिए निवर्तमान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी का नाम स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज होगा।

नवागत जिलाधिकारी गौरांग राठी ने निवर्तमान जिलाधिकारी का स्वागत अभिनन्दन करते हुए विश्वास जताया कि उनके द्वारा खीचे गये विकास कार्यो के रेखा को और आगे बढ़ायेगें। उन्होंने कालीन के कारण जनपद को मिली अन्तराष्ट्रीय पहचान को आगे बढ़ाते हुए उद्यमियों व बुनकरों की समस्याओं का जमीनी स्तर पर निराकरण करने की अपनी प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने जनपद में पर्यटन के असीम सम्भावनाओं पर बल देते हुए विकास के पथ पर निरन्तर अग्रसर रहने के आयामो पर चर्चा की। उन्होंने सबका साथ, सबका विकास की मूल भावना पर कार्य करते हुए सभी के सहयोग समन्वय व सुझाव पर बल दिया। उन्होंने जनता जनार्दन व अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनके जनपद के विकासात्मक आकांक्षाओं को शत्-प्रतिशत पूर्ण करने की अपनी इच्छा शक्ति जताई।

विदाई स्वागत समारोह के क्रम में दोनों जिलाधिकारियों के साथ जनता अधिकारी व कर्मचारी कलेक्टेªट परिसर के गेट पर सामुहिक फोटो खिचवाते हुए इन मधुर पलों को यादगार बनाए। तत्पश्चात् जिलाधिकारी की गाड़ी को फूलों से सजाकर, सम्मान प्रतीक स्वरूप गाड़ी को हाथ से आगे बढ़ाते हुए निवर्तमान जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को मंगल कामनाओं के साथ विदा किया।

 

जिला सूचना कार्यालय भदोही द्वारा प्रसारित।