सत्तालोलुप राजनेता 2 मई का इंतजार किये बगैर जीत का जश्न मनाएं  ---आर के पाण्डेय एडवोकेट।


(सम सामयिक)


प्रयागराज। अजब है दुनिया गजब का मंजर। सत्तालोलुप का जनता पर खंजर।।

   जी हां यह विचित्र पर कड़वा सच है कि सत्ता के सौदागरों ने खुद के राजनैतिक भविष्य के लिए देश की जनता को कोरोना संकट में जानबूझकर धकेल दिया तो दो मई का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है।

    जानकारी के अनुसार कोरोना संकट से कराहती मानवता को देखकर बेहद दुःखी पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट के अनुसार कोरोना गाइड लाइंस का उल्लंघन करके लाखों की भीड़ करके राजनेताओं ने कोरोना को खुली दावत दी है। उनके अनुसार अब ... आप सभी राजनेता जीत चुके है ... क्यूंकि जनता हार चुकी है ...  आपकी जीत के गवाह हैं ये बन्द पड़े बाजार ये लाशों से भरे श्मशान ... जाइए जीत का जश्न मना लीजिए ..  लोकतंत्र में तंत्र का बचा रहना  ज्यादा ज़रूरी है चाहे "लोक" बचे ना बचे ... लाखों की रैलियां कर कर के लोकप्रियता दिखाना ज्यादा जरूरी था चाहे लोग बीमार हो जाएं ... वाकई इस देश में सिर्फ चुनाव जरूरी है ... रैलियां जरूरी है ...  बधाई हो आप सभी एक बार फिर इस जनता को मूर्ख बनाने में सफल हुए .... इसके लिए आप सभी दलों के राजनेताओं को हार्दिक बधाइयां ...

 आप को शायद अंदाजा भी ना हो ... की आप की इस दो मई की चिंता ने ना जाने कितनो की दो जून की रोटी को संकट में डाल दिया है !!! 

और हां  इंसानों की लाशों के ऊपर बिछी इन कुर्सियों पर बैठ कर एक ट्वीट ज़रूर कर दीजियेगा .. दो गज दूरी मास्क है जरूरी !!!