जंघई। नागरिक पीजी कॉलेज जंघई में युवा महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य प्रो0 राजीव मालवीय द्वारा सरस्वती प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण करके किया गया। स्नातक की छात्रा दीक्षा यादव द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत करके सांस्कृतिक कार्यक्रम का आरंभ हुआ। प्रथम चक्र में रंगोली पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

इस अवसर पर प्राचार्य प्रो0 राजीव मालवीय ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी नैसर्गिक प्रतिभा की अभिव्यक्ति के जो भी अवसर मिले हमें उसका सदुपयोग करना चाहिए। गीत, गजल, भजन, कविता आदि के माध्यम से छात्र छात्राओं ने अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त किया कार्यक्रम का संयोजन डॉ रवि कुमार मिश्र ने किया। 


डॉ प्रमोद कुमार पांडेय, डॉ विनोद कुमार पांडेय, डॉ ममता यादव, डॉ आयुषी मौर्या की सक्रिय सहभागिता से यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त शिक्षक एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।महाविद्यालय में युवा महोत्सव की तैयारी प्राचार्य प्रो0 राजीव मालवीय की अध्यक्षता में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सदस्यों की बैठक मे प्राचार्य ने युवा महोत्सव में महाविद्यालय के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए कई समितियों का गठन किया था। ये समिति युवा महोत्सव के विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं जिसमें म्यूजिकल इवेंट, नृत्य, फाइन आर्ट, क्विज आदि के लिए छात्र छात्राओं की तैयारी कराई जिसके फलस्वरूप मंगलवार को युवा महोत्सव में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक होकर एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।