झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में रिश्तों को तार-तार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।ससुर ने अपनी सौतेली बहू से अवैध संबंध बनाए।कुछ दिनों पहले सांस ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।इसके बाद परिवार में विवाद होने लगा।विवाद से तंग होकर ससुर ने शनिवार को जहर खा लिया।हालत खराब होने पर परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रविवार सुबह उसकी मौत हो गई।

जिले के थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति की पत्नी की लगभग 20 साल पहले मौत हो गई थी।व्यक्ति ने गाता गांव की एक विधवा महिला से शादी कर ली।महिला के एक पांच साल का बेटा था। बेटे के बड़े होने पर उसकी शादी कर दी गई।शादी होने के बाद ही बेटा रोजी रोटी के जुगाड़ के लिए दिल्ली चला गया।पिछले तीन साल से बहू अपने सास-ससुर के साथ रहती थी।इस दौरान ससुर और बहू के संबंध बन गए।पड़ोसियों ने बहू और ससुर के बीच के संबंध की बात सास को बता दी। पिछले दिनों सास ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया।

इसके बाद घर में तीनों के बीच जमकर विवाद हुआ।सास नाराज होकर मायके चली गई।उसने यह बात अपने बेटे को बताई। इसके बाद बेटा भी दिल्ली से आ गया।अवैध संबंध का राज खुलने पर घर में जमकर विवाद हुआ।शनिवार काे ससुर ने जमकर शराब पी। इसके बाद घर पहुंचकर उसने जहर खा लिया।पत्नी को फोन कर जहर खाने की बात बताई। उन लोगों के घर पहुंचने पर वह अचेत हाल में पड़ा था। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंची सास कहना है कि ससुराल आने के कुछ समय बाद ही बहू विवाद करने लगी थी। इस वजह से बेटा कमाने के लिए दिल्ली चला गया। इस दौरान उसके पति ने बहू से संबंध बना लिए। दोनों की आपसी सहमति थी। ससुर-बहू दोनों साथ बैठकर शराब भी पीते थे। रोजाना बहू उसे नींद की दवा खिला देती थी। जब उसने उनको आपत्तिजनक हाल में देखा, तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी।